बच्ची के साथ मारपीट कर, अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

करीब 8 माह पहले मासूम बच्ची से मारपीट कर अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। महिला पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद अड़बर चौक नूंह से शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी से बाइक व मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपी ने करीब 8 महीने पहले नूंह थाना क्षेत्र अंतर्गत दी गई इस वारदात को कबूल भी कर लिया है।

आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया। नूह थाना क्षेत्र अंतर्गत गत 19 मार्च को 7 साल की मासूम बच्ची पड़ोस की दुकान से बिस्कुट लेने गई थी। उसी दौरान एक अज्ञात शरारती तत्व ने लड़की को बहला फुसला लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर लड़की के कपड़े उतारने शुरू किए।

लड़की ने मना किया तो उसे मारा-पीटा गया और लड़की को नग्न करने के बाद उसकी वीडियो बनाई। जिसे बाद में वायरल भी कर दिया गया। जब वीडियो को लड़की के परिजनों ने देखा तो उन्होंने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की मदद लेते हुए गत 23 मार्च 2020 को विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया। उसके बाद मासूम पूरी तरह घबरा गई और खाना-पीना तक छोड़ दिया।

पुलिस ने मासूम बच्ची का मेडिकल कराया तो उसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई, लेकिन दरिंदे ने मासूम बच्ची की नग्न वीडियो वायरल कर दी थी। पुलिस को इस केस को सुलझाना इतना आसान नहीं था, लेकिन पुलिस कप्तान नरेंद्र सिंह बिजारनिया ने गत 31 अगस्त 2020 को आरोपी का सुराग देने के लिए इनाम देने की घोषणा कर दी।

जांच के दौरान पुलिस को आरोपी का फोटो मिल गया। उसी के बाद महिला थाना प्रभारी सीमा गौतम व उनकी टीम ने सोशल मीडिया , साइबर सेल , मीडिया तथा मुखबिर की मदद से आरोपी मुबीन उर्फ मुब्बी पुत्र अजमत निवासी टिटपुरी (अलवर) को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3jKyaog

Comments

Popular posts from this blog

2 अशुभ योग बनने के कारण आज परेशान हो सकते हैं 7 राशि वाले लोग

पैसा बर्बाद करने से बस आपके पास पैसा नहीं होगा लेकिन समय बर्बाद करके आप ज़िन्दगी का एक हिस्सा खो देते हैं